Rajasthan Police SI Vacancy 2019

दोस्तों,  जब से राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीटर पर 8600 कांस्टेबल और 706 सब इंस्पेक्टर के रिक्त पदों को भरने की घोषणा हुए है तभी से राजस्थान के बेरोजगार युवा साथियों में खुशी की लहार है. लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हाल ही में राजस्थान के वित्त विभाग ने 5000 रिक्त कॉन्स्टेबल पदों के लिए स्वीकृति दी है, लेकिन वित्त विभाग ने अभी तक सब इंस्पेक्टर के रिक्त पदों से संबंधित कोई स्वीकृति नहीं दी है, परन्तु कुछ लोग विशेषकर कुछ कोचिंग संचालक इस बात की अफवाह फैला रहे है की इस साल (2019) में सब इंस्पेक्टर की भर्ती होगी और इसका नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है.

ये केवल एक अफवाह मात्र है दोस्तों. मैं ये नहीं कह रहा कि साल  सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा नहीं होगी परन्तु अभी तक (20 अगस्त, 2019) ऐसी कोई घोषणा सरकार या RPSC  ने नहीं की  है.

अतः मेरा आप लोगों से निवेदन है कि आप ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएं और अपनी तैयारी राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2019 के लिए करें.

अगर आप लोगों को Rajasthan Police Constable Exam 2019 के लिए किसी प्रकार का स्टडी मटेरियल चाहिए तो आप कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं या फिर 7344884402 पर व्हाट्सप्प कर सकते हैं.

अगर आप लोगों को ये लेख अच्छा लगा तो कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें.

धन्यवाद

Facebook Comments
myonlinepathshala

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *